1 of the total 4
Click on The Next to View More

संगीता चटर्जी और नीतू अग्रवाल।

मुंबई/हैदराबाद।
आंध्र प्रदेश पुलिस ने एक ऐसे स्मगलिंग रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिसे तेलुगु फिल्म एक्ट्रेस नीतू अग्रवाल और मॉडल संगीता चटर्जी चला रही थीं। एक पॉपुलर अखबार की खबर के मुताबिक नीतू अग्रवाल और संगीता चटर्जी नाम की ये एक्ट्रेस रेड सैंडर (लाल चंदन) की तस्करी करती थीं। इनके पार्टनर स्मगलर थे। उनके पकड़े जाने के बाद से ये दोनों ही उनका स्मगलिंग नेटवर्क चला रही थीं। इनका नेटवर्क चेन्नई, कोलकाता, मुंबई और बेंगलुरु तक फैला था। 28 मार्च को कोलकाता से गिरफ्तार हुई संगीता..
 28 मार्च, 2017 को कोलकाता से गिरफ्तार होने के बाद चित्तूर कोर्ट ने संगीता चटर्जी को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है, जबकि अप्रैल, 2015 में हैदराबाद से गिरफ्तार की गई नीतू अग्रवाल अभी जेल में ही है।
पुलिस अब संगीता के पूछताछ के बाद छ : अलग-अलग राज्यों में रेड सैंडर्स की स्मगलिंग से जुड़े एजेंटों की तलाश कर रही है।
पुलिस के मुताबिक, संगीता (26) मार्कोंडन लक्ष्मण उर्फ लक्ष्मण डांगे की गर्लफ्रेंड है। मार्कोंडन को चित्तूर पुलिस ने 2014 में नेपाल से गिरफ्तार किया था। उस पर 20 करोड़ के रेड सैंडर स्मगल करने का आरोप है।
संगीता को पहली बार मई, 2016 में कोलकाता के नेताजी नगर स्थित एक फ्लैट से गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उसे बेल मिल गई थी। इसके बाद वह फरार हो गई थी। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे मार्च, 2017 में कोलकाता से ही पकड़ा।
1 of the total 4
Click on The Next to View More

Loading...